फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर बना सबसे अधिक नापसंद किया जाने वाला यूट्यूब वीडियो

मुंबई: निर्देशक महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ यूट्यूब पर अबतक दुनिया का तीसरा सबसे नापसंद होने वाला वीडियो बन चुका है। दर्शकों का गुस्सा अब साफ-साफ दिखने लगा है। इतना ही नहीं, इंडिया में सबसे आधिक नापसंद किया जानेवाला यूट्यूब वीडियो भी ‘सड़क 2’ के ट्रेलर के नाम हो चुका है। ‘सड़क 2’ को खबर लिख जाने तक करीब 11 मिलियन लोग डिस्लाइक कर चुके हैं और यह सबसे नापसंद किए जाने वाले यूट्यूब वीडियो में तीसरे नंबर पर है।

हमे मिली जानकारी के अनुसार दूसरे नंबर पर साल 2010 में रिलीज हुआ जस्टिन बीबर का सॉन्ग ‘बेबी’ है जिसे 11.6 मिलियन लोगों ने नापसंद किया है। पहले नंबर पर खुद यूट्यूब का एक वीडियो है। 12 अगस्त को रिलीज हुए इस ट्रेलर को लोगों ने काफी जमकर ट्रोल किया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोगों में नेपोटिज्म को लेकर काफी गुस्सा है, जो अब साफ-साफ दिखने लगा है। दर्शकों में खासकर महेश भट्ट को लेकर भी काफी आक्रोश है, क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स में रिया चक्रवर्ती के नजदीकी और बातचीत की खबरें सामने आई हैं।

रिया इस वक्त सुशांत के केस में मुख्य आरोपी हैं, जिनपर सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाया है। रिया पर सुशांत से पैसे ऐंठने और उन्हें मौत के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। आपको बता दें की महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ उनकी ही ऑरिजनल फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है, जिसमें पूजा भट्ट और आलिया भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी हैं। फिल्म इसी महीने के अंत में 28 अगस्त को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज भी हो रही है।

Related Articles