वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर कॉमेडी फिल्म 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर अब सामने आ चूका हैं।

मुंबई: मशहूर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर अब सामने आ चूका हैं। काफी दिनों से इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये कॉमेडी फिल्म ओटीटी प्लेटफोर्म अमेज़न प्राइम पर 25 दिसम्बर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के निर्देशक डेविड धवन हैं। जबकि दीपशिखा देशमुख, वाशु और जैकी भगनानी ने इसे प्रोड्यूस किया हैं।

जैसा की हमने इस फिल्म के ट्रेलर में देखा ज़बरदस्त कॉमिक टाइमिंग के साथ वरुण और सारा अपने किरदार को बखूबी निभाया हैं। अब देखना ये होगा की ये दोनों एक्टर्स इस फिल्म से दर्शकों के उम्मीदों पर खड़ा उतर पाते हैं या नहीं। दरअसल ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रीमेक हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान ने इस फिल्म के बारे में कहा की इस फिल्म में काम करने से उनका सपना सच हो गया। मिर्ची लगी जैसे गाने को ही सुनकर हम बड़े हुए हैं।

इस क्लासिक फिल्म की रीमेक का एक हिस्सा बनकर एक्ट्रेस काफी खुश नज़र आ रही हैं। इसके आगे एक्ट्रेस ने ये भी बताया की एक्टर वरुण धवन के अभिनय में कोई गलती नहीं होती हैं और वो काफी मददगार और प्रेरणा वाले दोस्त हैं। इन एक्टर्स के अलावा इस फिल्म में आपको परेश रावल, शिखा तलसानिया, अनिल धवन, जावेद जाफ़री और जॉनी लीवर जैसे जाने माने कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं। जिनके साथ उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा। इस ट्रेलर का लिंक नीचे दिया हुआ हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=XaZ7jAPdecc

अब हम आपको बता दें की इससे पहले एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म केदारनाथ, सिम्बा और लव आजकल में नज़र आ चुकी हैं। यहीं नहीं एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई देने वाली हैं। वहीँ दूसरी तरफ अगर हम वरुण धवन की बात करे तो अभी तक एक्टर स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर, मैं तेरा हीरो, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, दिलवाले, कलंक, अक्टूबर ,जुड़वा 2 और बदलापुर जैसे कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड एक्टर करण देओल और बॉबी देओल को लेकर फिल्म बनायेंगे सनी देओल

Related Articles