रोसो ब्रदर्स की नई फिल्म चेरी का ट्रेलर रिलीज़, टॉम हॉलैंड बैटल एडिक्शन

Apple TV + ने चेरी फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस फिल्म में रोमांस, युद्ध, नशा और अपराध के एक महाकाव्य ओडिसी में एक युवक (टॉम हॉलैंड) दुनिया में अपनी जगह पाने के लिए संघर्ष करता है।

वाशिंगटन: Apple TV + ने चेरी (Cherry) फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस फिल्म में रोमांस, युद्ध, नशा और अपराध के एक महाकाव्य ओडिसी में एक युवक (टॉम हॉलैंड) दुनिया में अपनी जगह पाने के लिए संघर्ष करता है। नई फिल्म के निर्देशन एंथोनी रुसो (Anthony Russo) है। निको वॉकर के 2019 उपन्यास पर फिल्म आधारित है। चेरी (Cherry) सितारों में टॉम हॉलैंड (Tom holland), सियारा ब्रावो, केली बर्गलंड, थॉमस लेनन, जैक रेनोर, माइकल गंडोल्फिनी और जेफ वाह्लबर्ग। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित फिल्म चेरी 26 फरवरी को सिनेमाघरों में आ रही है और विशेष रूप से Apple TV + मार्च 12 से देखी जा सकेगी।

चेरी एक ऐप्पल ओरिजिनल फिल्म हिडवे एंटरटेनमेंट और एजीबीओ प्रोडक्शन के साथ मिलकर एंडेवर कंटेंट, स्टार्स टॉम हॉलैंड और सियारा ब्रावो। एंजेला रूसो-ओटस्टोट और जेसिका गोल्डबर्ग द्वारा पटकथा। Apple TV + टीवी और फिल्म में सबसे रचनात्मक दिमाग से मूल कहानियों के साथ एक स्ट्रीमिंग सेवा है।

ये भी पढ़ें : 200 देशों में खेले जाने वाले Basketball का आज है Happy Birthday, गूगल (Google) ने बनाया खास डूडल

चेरी ट्रेलर सबसे बड़ा प्रिव्यू है जिसे हमने रुसो ब्रदर्स की अगली फिल्म के लिए लिया है (और पहली एक पोस्ट-एवेंजर्स: एंडगेम) चूंकि छवियों के पहले बैच को दिसंबर 2020 में वापस जारी किया गया था। इस फिल्म में मनोरंजक हॉलैंड के चरित्र के लिए यात्रा, शीर्षक चेरी, क्योंकि वह पीटीएसडी से जूझ रहे एक युवक को सेना की दवाई देने के लिए हाई-स्कूली छात्र से लेकर क्राइम और ड्रग एडिक्शन की जिंदगी में आगे और पीछे बैठ जाता है। उन छवियों के जारी होने के बाद से, प्रशंसकों को कुछ पेचीदा चेरी पोस्टर और चेरी के एक टीज़र ट्रेलर को सेना में भर्ती कराया गया है।

Related Articles