बॉक्स क्रिकेट लीग में टीवी की इस एक्ट्रेस ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई। प्रोड्यूसर एकता कपूर के बॉक्स क्रिकेट लीग में छोटे पर्दे के सितारे हिस्सा ले रहे हैं और सभी खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं। ऐसा ही नजारा अभी हाल में देखने को मिला जब ‘एमटीवी स्पिलिट्सविला-10’ में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने क्रिकेट के दौरान जमकर थमके लगाये। दिव्या

उन्होंने अपने ठुमकों से वहां मौजूद सभी लोगों को भी डांस करने के लिए मजबूर कर दिया और पूरा माहौल ही बदल गया। बीसीएल में क्रिकेट के कई जाने-माने सितारे भी नजर आ रहे हैं बता दें, इससे पहल अर्शी खान और राखी सावंत का वीडियो भी काफी वायरल हो चुका है।

जैसा कि आपको बताते चले दिव्या और ‘बिग बॉस 11′ के प्रतिभागी प्रियांक शर्मा स्पिलिट्सविला 10’ में एक साथ नजर आए थे उस दौरान दोनों के रिलेशनशिप की भी कई खबरें सामने आईं थी। इसके बाद प्रियांक शर्मा से मिलने के लिए ‘बिग बॉस 11’ के घर में पहुंची थी जहां वह प्रियंक से अपना रिश्ता ख़तम करने गयी थी।

दिव्या को डांसिंग का भी शौक है और उन्होंने इस वीडियो में इसका जबरदस्त इशारा भी कर दिया है। दिव्या के पास जर्नलिज्म में मास्टर्स डिग्री है और वे उस समय सुर्खियों में आई थीं जब बिग बॉस के अंदर प्रियांक शर्मा से जुड़ी कई बातें सामने आई थीं। उस समय प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल की दोस्ती को लेकर कई तरह की बातें सामने आईं। टिप्पणिया दिव्या अग्रवाल कई म्यूजिक वीडियो और विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं, और टीवी पर भी जाना पहचाना चेहरा बन चुकी हैं। लेकिन इस डांस के बाद हो सकता है, उनकी आगे की राहें और भी खुल जाएं क्योंकि बीसीएल की प्रोड्यूसर एकता कपूर जो हैं।

Related Articles