बहन को छेड़ने पर दोनों भाइयों ने युवक को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

यूपी की राजधानी लखनऊ में महिला शक्ति अभियान तो जोरो से चल रहा है लेकिन छेड़खानी के मामलो में कमी नहीं आ रही है। यहां के मोहनलालगंज इलाके में बहन को छेड़ने के मामले दो भाइयों ने युवक पर कुल्हाड़ी से कई हमला कर घायल कर दिया।

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में महिला शक्ति अभियान तो जोरो से चल रहा है लेकिन छेड़खानी के मामलो में कमी नहीं आ रही है। यहां के मोहनलालगंज इलाके में बहन को छेड़ने के मामले दो भाइयों ने युवक पर कुल्हाड़ी से कई हमला कर घायल कर दिया। हमले की सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर होने पर ट्रामा रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान घायल युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने हत्या के आरोपी दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मोहनलालगंज थाना क्षेत्र स्थित भवानी खेड़ा गांव में शराब के नशे में धुत मुस्ताक (32) गुड्डू व गोलू की बहन के साथ छेड़खानी कर रहा था, इसपर गुड्डू ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान गुड्डू ने मृतक मुस्ताक पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया, जिससे वह गंभी रूप से घायल हो गया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़े : अमेरिका में 11 दिसंबर को लग सकता है कोरोना का पहला टीका

मोहनलालगंज इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने संबंधित मामले में जानकारी देते हुए बताया कि भवानी खेड़ा गांव में नशे में धुत होकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें भवानी खेड़ा का रहने वाला मुस्ताक की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपी भाइयों समेत एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button