इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा, Team India के ड्रेसिंग रूम पर Virat Kohli की पकड़ मजबूत

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड गॉवर ( David Gower ) ने कहा है सबकी कप्तानी का दिन निश्चित होता है। लेकिन इस वक़्त विराट की पकड़ काफी मज़बूत है ड्रेसिंग रूम पर।

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट में हर फॉर्मेट में अलग कप्तान को लेकर काफी चर्चा हो रही है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारत टीम को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय फैंस के बीच इसकी मांग और ज्यादा बढ़ गई। इस मामले में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड गॉवर ( David Gower ) ने कहा है सबकी कप्तानी का दिन निश्चित होता है। लेकिन इस वक़्त विराट की पकड़ काफी मज़बूत है ड्रेसिंग रूम पर।

मिडिया से बात करते हुए पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं इस मामले पर बोलने के लिए सही व्यक्ति हूं क्योंकि मेरे हिसाब से आपको ड्रेसिंग रूम के माहौल को देखना होगा। जैसे कि, अजिंक्य रहाणे ने हर बार कहा है कि वो विराट कोहली की जगह नहीं लेना चाहेंगे। उन्होंने खुलकर कहा है कि वो जरूरत पड़ने पर अपने कप्तान की मदद को खड़े है। लेकिन अभी वो कप्तानी लेना नहीं चाहता है। उन्होंने ने कहा जब ड्रेसिंग रूम में इस तरह का माहौल है तो रवि शास्त्री इसका लिए बेहतर शख्स होंगे।

रवि शास्त्री जो कि टीम इण्डिया के मुख्य कोच के तौर पर टीम पर करीबी नजर रखे हुए हैं, उन्हें बेहतर पता है कि ड्रेसिंग रूम का क्या माहौल है। किसी भी कप्तान को हमेशा पता रहता है कि उसके दिन निश्चित हैं लेकिन फिलहाल विराट की ड्रेसिंग रूम पर मजबूत पकड़ दिख रही है। जबकि कोहली की कप्तानी में हाल ही में टीम इण्डिया ने इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी टेस्ट सीरीज़ जीत कर आलोचकों को करारा जवाब दे दिया है। वहीँ टी20 सीरीज़ में 1-1 की बराबरी चल रही है।

यह भी पढ़े: Esha Gupta ने एक बार फिर कराया बिकिनी फोटोशूट, ग्लैमरस अवतार ने उड़ाई फैंस की नींद

Related Articles