गाँव वालो ने प्रेमी प्रेमिका को पीटा,प्रेमी को किया नंगा फिर घुमाया

गुजरात के दाहोद में एक शर्मनाक हरकत सामने आयी है। यहाँ पर बुधवार को कुछ लोगों ने प्रेमी-प्रेमिका को जमकर पीटा। जब उनका इतने से मन नहीं भरा तो प्रेमी को निर्वस्त्र कर प्रेमिका के कंधों पर बैठाकर एक किलोमीटर तक घुमाया। पूरी जनता तमाशा देखती रही और घटना का विडियो बनाती रही। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और सात आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली।

पुलिस इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। जबकि अन्य की तलाश जारी है। पकड़े गए लोगों के नाम प्रभु, मीनेष, जयंती, राजू और नीलेश हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, दाहोद जिले के फतेपुरा तहसील की विवाहित युवती और झालोद के रहने वाले अविवाहित युवक 17 दिन पहले घर से भाग गए। ये दोनों इडर के मेसण गांव में मजदूरी कर जीवन यापन कर रहे थे। इसी दौरान कुछ ग्रामीण दोनों को पकड़कर युवती की ससुराल ले आए।
ग्रामीणों ने युवक को निर्वस्त्र कर रस्सियों से बांध दिया और डंडे से पिटाई की। इसके बाद उन्होंने युवती पर भी डंडे से वार किया लेकिन वह टूट गया। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को युवती के कंधे पर बैठाकर एक किलोमीटर तक घुमाया। इस दौरान साथ चल रहे लोगों ने युवक-युवती पर पत्थक भी फेंके।

Related Articles