फिल्म चेहरे का इंतजार खत्म, अमिताभ बच्चन इन स्टार के साथ शेयर की नई रिलीज डेट

मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की फिल्म चेहरे (Chehre) पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। बॉलीवुड में ये सुपरस्टार एक साथ शानदार अंदाज में दिखाई देने वाले है। इनके फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब इस फिल्म की नई रिलीज डेट भी आ गई है।

पहले चेहरे फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। अब इस फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। इस बात की नई जानकारी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस का इंतजार खत्म किया है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे है कि अगर आप में से किसी ने कोई अपराध या जुल्म किया हो तो यहां से जरा संभलकर गुजरिएगा, क्योंकि ये खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CSdx6l5CGPw/?utm_medium=copy_link

रिलीज डेट आई सामने

अमिताभ बच्चन ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सावधान

आपको चेतावनी दी जा रही है, इस गेम को फेस करने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ये इल्जाम आप पर भी लग सकते हैं. चेहरे आपके पास के सिनेमाघरों में 27 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Related Articles