केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट का इंतजार खत्म, रक्षाबंधन पर ऐलान करके दिया तोहफा

मुंबई: कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का लंबे समय से इंतजार करने वाले दर्शकों के लोई बड़ी खुशखबरी है कि अब इसकी रिलीज डेट फाइनल हो गई है। केजीएफ चैप्टर 2 के इस साल जुलाई में रिलीज होने की संभावाना थी, लेकिन कोरोना वायरस के कहर की वजह से फ़िल्म रिलीज को टालना पड़ा।

इसके बाद से सभी दर्शक केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन रक्षाबंधन के खास मौके पर अब केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त नजर आने वाले हैं। ऐसे में रक्षाबंधन के मौके पर दिग्गज अभिनेता ने केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। संजय दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर साझा किया है।

इस दिन होगी रिलीज

इस पोस्ट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट दिखाई दें रही है। इस पोस्टर को साझा करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन देते हुए केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट दर्शकों से साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आज की अनिश्चितताएं केवल हमारे संकल्प में देरी करेंगीं, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा। हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में उतरेंगे।’ सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह पोस्ट और केजीएफ चैप्टर 2 का नया पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्म के मुख्य अभिनेता यश

बीते दिनों फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आयी। इसकी सभी दक्षिण भाषाओं कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम के वर्ल्डवाइड सैटेलाइट अधिकार जी ग्रुप ने हासिल कर लिए हैं। फिल्म के मुख्य अभिनेता यश ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। जी ने यह डील कितने में फाइनल की, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है, मगर माना जा रहा है कि जी ने सैटेलाइट अधिकार लेने के लिए बड़ी रकम खर्च की है।

Related Articles