आखिरकार इंतजार खत्म, सनी देओल का विजयदशमी पर फ़िल्म का मोशन पोस्टर जारी

मुंबई: बॉलिवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्मों का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए बड़ी खबर आ रही है कि एक बार फिर वो पर्दे में धमाल मचाने वाले है। हालांकि वह काफी दिनों से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि सनी देओल ने सोशल मीडिया पर अपने नए प्रॉजेक्ट की घोषणा कर दी है।

साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek prem Katha) शायद ही किसी ने ना देखी होगी। इस फिल्म में एक तरफ भारत और पाकिस्तान का बंटवारा दिखाया गया था, तो साथ ही सकीना और तारा की खूबसूरत लव स्टोरी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं, अब सालों बाद बड़े पर्दे पर अमीषा पटेल और सनी देओल की सुपरहिट जोड़ी फिर से धमाल मचाने के लिए आ रही है। जी हां, सनी देओल ने ‘गदर’ का सीक्वल यानी ‘गदर 2’ का एक मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया किया है। जिसमे देखा जा सकता है कि सकीना और तारा की कहानी का अगला पार्ट कितना कमाल का होने वाला है।

इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा-“दो दशकों के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! दशहरा के पावन अवसर पर पेश है #गदर2 का मोशन पोस्टर। कथा जारी है…..”। दरअसल निर्देशक अनिल शर्मा इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं, जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट 15 अक्टूबर को की गई है।

Related Articles