इंतजार खत्म, सामने आई स‍िद्धार्थ शुक्‍ला पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जानिए मौत का राज़

मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस के विजेता स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शुक्रवार को पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आ गई है। सिद्धार्थ की जांच कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था। स‍िद्धार्थ की पोस्टमार्टम र‍िपोर्ट में मौत की वजह का पता नहीं चला है। अस्‍पताल से म‍िली जानकारी के अनुसार कैमिकल एनालिसिट के बाद ही सिद्धार्थ की मौत की असली वजह पता चल सकेगी।

कैम‍िकल एनाल‍िस्‍ट का मतलब यह होता है कि इसमें जांच करते है कि मौत किसी जहरीले पदार्थ से हुई है कि नहीं। इसके अलावा ये भी पता चलता है कि कहीं उसे कोई बीमारी तो नहीं थी। आपको बता दें कि गुरुवार सुबह करीब 3 बजे उनकी मां मेडिटेशन के लिए उठीं तो मां ने देखा कि वो सो रहे हैं, इसलिए मेडिटेशन के लिए दूसरे रूम में चली गईं।

मेडिटेशन से आने के बाद मां ने देखा की सिद्धार्थ की कोई हलचल नहीं थी। वो जिस तरह सोए थे, उसी तरह सो रहे थे। तब करीब5 बजे के बाद उन्होंने अपनी बेटियों को बुलाया। बेटियां जब पहुंची तो, उन्होंने देखा और फेमिली डॉक्टर को बुलाया। सुबह करीब 7 से 8 बजे के बीच परिवार के डॉक्टर धरमपाल पहुंचे और सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाने की सलाह दी है।

9 बजकर 25 मिनट पर सिद्धार्थ के परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। करीब साढ़े 10 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। स‍िद्धार्थ के शव का पोस्‍टमार्टम गुरूवार को हुआ ज‍िसकी र‍िपोर्ट अब सामने आ गई है।

 

Related Articles