चुनाव से पहले छिड़ी जंग, PM के माफियाराज बयान पर अखिलेश का पलटवार

लखनऊ: UP चुनाव से पहले, UP के नेता और पूर्व सीएम अखिलेश यादव और PM मोदी के बीच वाकयुद्ध शुरू हो गया है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने PM पर पलटवार किया, जिन्होंने कहा था कि 4 साल पहले, उत्तर प्रदेश में माफियाओं का शासन था।

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने एक सम्मेलन में कहा कि पीएम मोदी को डायल 100 की रिपोर्ट देखनी चाहिए और राज्य में हुए अपराधों की संख्या की तुलना करनी चाहिए। यह पीएम के उस बयान से पहले आया है जिसमें कहा गया था कि यूपी की पूर्व सरकार अलीगढ़ में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के शिलान्यास समारोह में माफियाओं को पनाह दे रही है। अखिलेश ने कहा कि आने वाले वक्त में UP से BJP का सफाया होने वाला है। ये सरकार बच्चों को साबुन और शैंपू से नहलवाती है। BJP की सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, महंगाई-बेरोजगारी के मसले पर बदहाली फैलाई है।

सपा प्रमुख ने कहा कि BJP सरकार गरीबों की झोपड़ी तोड़ रही है और घरों को नुकसान पहुंचा रही है, इस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह भी बदलकर बुलडोजर रख लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: PM Modi की मंत्रिपरिषद के साथ मैराथन बैठक जारी, कोविड, टीकाकरण एजेंडा में सबसे ऊपर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles