पाकिस्‍तान के मंसूबों पर फिरा पानी, BSF के जवानों के हाथ लगी हथियारों की खेप

BSF के जवानों ने जम्‍मू सेक्‍टर में सोमवार को पेट्रोलिंग के दौरान भारी मात्रा में हथियारों की खेप बरामद की

BSF के जवानों ने जम्‍मू सेक्‍टर में सोमवार को पेट्रोलिंग के दौरान भारी मात्रा में हथियारों की खेप बरामद की है. जवान सोमवार सुबह से ही गश्‍त पर थे, जहां उन्‍हें झाड़‍ियों में छिपा हुआ एक बैग दिखा. इस बैग के अंदर तीन एके-47 रायफल्स, पांच पैकेट हेरोइन, 4 पिस्टल, 14 राउंड एके-47 समेत कई हथियार बरामद किए गए हैं. जिस बोरी में यह हथियार छिपाकर रखे गए थे, उस पर उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ है. इसकी वजह से यह बोरी पाकिस्तान की बताई जा रही है.

तलाशी अभियान शुरू किया गया

यह बैग मिलने के बाद इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया. अंतरराष्ट्रीय सीमा चौकी 35 के पास मिले बैग से गोला-बारूद और प्रतिबंधित दवाइयां भी मिली हैं. इस मामले पर अधिकार‍ियों ने बताया कि अभी तत्काल यह पता नहीं चल पाया है कि खेप को ड्रोन द्वारा गिराया गया या सीमा पार से हथियारों और मादक पदार्थों के तस्करों द्वारा इसे यहां लाया गया था.

घुसपैठिए को उतारा था मौत के घाट

बीएसएफ के जवानों ने इससे पहले आज सुबह ही अंतरराष्ट्रीय सीमा के अरनिया सेक्टर में एक घुसपैठिए को मौत के घाट उतारा. घुसपैठिए को मार गिराने से पहले जवानों ने उसे कई बार चेतावनी भी दी, लेकिन जब वह पीछे नहीं हटा तो जवानों ने गोली चलाकार उसे वहीं ढेर कर दिया.

यह भी पढ़ें- नए साल पर बसपा को एक और बड़ा झटका, इस ब्राह्मण नेता ने थामा सपा का दामन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles