द वाइट टाइगर का ट्रेलर हुआ रिलीज, नौकर ने खुद को बनाया रईस

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'द वाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है, इसमें राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी लोगो को खूब पसंद आ रही है वही ट्रेलर में आदर्श गौरव की एक्टिंग को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने प्रियंका और राजकुमार की The White Tiger फिल्म का पहला ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया है।

नेटफ्लिक्स पर द वाइट टाइगर रिलीज हुए इस ट्रेलर में भारत में लोग कैसे संघर्ष कर रहे है इसको दर्शाया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में जहां प्रियंका और राजकुमार की जोड़ी धमाका मचा रही है वही आदर्श गौरव का किरदार अलग ही लोगो का ध्यान खींच रहा है। आपको बता दे कि फिल्म में आदर्श गौरव, प्रियंका और राजकुमार राव के ड्राइवर व नौकर की भूमिका निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : मध्‍य प्रदेश में स्वरोजगार योजनाओं में होगा सुधार: श‍िवराज स‍िंंह

एक नौकर कैसे रईस बन सकता है इसको आप इस ट्रेलर में देख सकते है कि आदर्श ने खुद को नौकर से रईस आदमी बनाया है। इस भूमिका को देखकर फैंस भी उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं। फिल्म में आदर्श गौरव की एक्टिंग के अलावा उनके डायलॉग्स भी काफी जबरदस्त हैं। प्रियंका चोपड़ा ने खुद इस फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ”द व्हाइट टाइगर” का ट्रेलर यहां है और 22 जनवरी को ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज। आपको बता दें कि द व्हाइट टाइगर फिल्म रामिन बहरानी द्वारा डायरेक्ट, प्रोड्यूस द्वारा लिखी गई है। ये फिल्म फिल्म द न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलर बुक द व्हाइट टाइगर पर आधारित है।

 

Related Articles