IPL
IPL

पति के सामने दरिंदो ने किया पत्नी का बलात्कार, घटना जानकर होश उड़ जाएगा

यूपी के आगरा ज़िले के एत्मादपुर इलाके में एक 19 साल की महिला से तीन लड़को ने गैंगरेप किया और ये घटना तब हुई जब वह अपने पति के साथ होली के दिन बाइक से अपने मायके जा रही थी।

आगरा: उत्तर प्रदेश में आए दिन रेप जैसी घटना सामने आ रही है, सरकार द्वारा किए जा रहे कानून व्यवस्था के तमाम दावों के बाद भी प्रदेश में बलात्कार जैसी घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब एक बार फिर आगरा से गैंगरेप की घटना सामने आई है जिसमें 19 साल की एक शादीशुदा महिला के साथ बलात्कार किया गया है।

आपको बतादें की यूपी के आगरा ज़िले के एत्मादपुर इलाके में एक 19 साल की महिला से तीन लड़को ने गैंगरेप किया और ये घटना तब हुई जब वह अपने पति के साथ होली के दिन बाइक से अपने मायके जा रही थी। इस दौरान तीन लोगो ने बाइक को जबरन रोका और लूटपाट की और फिर महिला और उसके पति को घसीट कर जंगल में ले गए। आरोपियों ने एक-एक कर पति के सामने महिला का रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया। रेप करने के बाद तीनो आरोपियों पति-पत्नी को धमकाया कि अगर उन्होंने इस घटना के बारे में किसी से भी बताया तो वह उन्हें जान से मर देंगे और फिर उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

महिला और उसके पति ने 30 मार्च को एत्मादपुर पुलिस थाने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमे उन्होंने बताया कि पीड़िता और उसका पति उन आरोपियों में से दो को पहले से ही जानते है। इस घटना पर आगरा के SSP मुनिराज ने बताया कि शिकायत के तुरंत बाद रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है। जिसमे तीन आरोपियों में से एक गौरीशंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पुछताछ के बाद 31 मार्च को उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

31 मार्च को उसे गिरफ्तार कर लिया गया

आगरा रेंज के आईजी नवीन अरोड़ा ने इस मामले में वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, दि0- 30.03.2021 को जनपद आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में पीड़िता के साथ लूट व बलात्कार की घटना में अभियोग दर्ज,एक अभियुक्त गिरफ्तार,शेष अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी कराने हेतु आई0जी0,रेंज आगरा द्वारा दी गयी बाइट।

यह भी पढ़े: अगर आप Perfume लगाने के शौक़ीन है तो संभल जाइए, वरना इस बड़ी बिमारी का हो सकते है शिकार

Related Articles

Back to top button