टीवी के भगवान राम पर इस महिला ने लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

मुंबई। छोटे पर्दे के भगवान राम पर एक महिला फैशन डिजाइनर ने रेप का आरोप लगाया है। ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान राम का रोल निभालने वाले पीयूष सहदेव को पुलिस ने रेप के केस में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, पीयूष उस लड़की के साथ पिछले दो महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में थे।

वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर किरन काले के बयान के मुताबिक पीयूष के खिलाफ 20 नवंबर को रेप के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस मामले की जांच के बाद 22 नवंबर को पीयूष को गिरफ्तार किया गया। उसी दिन पीयूष को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 27 नवंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

महिला का भरोसा जीतकर किया यौन शोषण

महिला का आरोप है कि पीयूष सहदेव ने पहले पीड़िता का विश्वास जीता। इसके बाद उसे मॉडलिंग और ऐक्टिंग करियर में मदद का भरोसा दिलाकर उसका रेप किया। सहदेव को बुधवार को अंधेरी मेट्रोपॉलिटेन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया।

इस मामले पर पीयूष के पिता कुलवीर सिंह और बड़े भाई गिरीश सहदेव ने चुप्पी साध रखी है। गिरीश खुद भी एक टीवी स्टार हैं। वहीं पीयूष की पत्नी अकांगक्षा रावत ने कहा है कि उन्होंने पीयूष से अप्रैल से न तो कोई बातचीत हुई है और न ही वह उससे मली है। बता दें कि अकांगक्षा ने पीयूष के खिलाफ क्रूरता और शोषण के मामले में केस दर्ज कराया था। दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी लेकिन यह शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई।

पीयूष ‘देवों के देव महादेव’, ‘मीत मिला दे रब्बा’ और ‘बेहद’ जैसे टीवी शोज का हिस्सा बनकर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।

 

 

loading...
शेयर करें