10 साल की बच्‍ची को चॉकलेट देकर महिला ने बुलाया घर, 3 अंकल ने किया मासूम का गैंगरेप

0

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश से अभी कोचिंग जा रही लड़की के गैंगरेप की घटना पर पुलिस ठोस कार्रवाही नहीं कर पायी हैं। कि हालही में एक मासूम के साथ तीन अंकलो ने मिलकर गैंगरेप घटना को अंजाम दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले एक महिला का सामिल होना पाया गया हैं। जो 10 साल की बच्‍ची को चाकलेट देकर घर बुला कर लेकर आई थी। मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने महिला समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मासूम 5वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है। पीड़ित छात्रा के घर के कुछ दूर पर ही आरोपित महिला का घर है। महिला ने छात्रा को जब घर बुलाया तो उसने जाने से मना कर दिया। इसके बाद उसे चाकलेट का लालच दिया। जब छात्रा घर के अंदर गयी तो उसके साथ तीन अधेड उम्र के लोगों ने उसके साथ रेप किया। इसमें एक एक 67 साल का बुजुर्ग शख्स भी शामिल था।

सूत्रों के मुताबिक तीनों ने मासूम छात्रा के साथ बारी बारी दुष्‍कर्म किया। इसके बाद उसे अचेत अवस्‍था में कुद देर घर में कैद रखा। जब पीड़ित होश में आई तो वह घर गई। इसके बाद उसने अपनी मां से अपने साथ हुये अत्‍याचार के बारें में बताया। जिसके बाद पुलिस ने मां की शिकायत पर सभी आरोपियों को पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल चेकअप के लिए अस्‍पताल भेज दिया हैं।

 

loading...
शेयर करें