नौकरी के नाम पर महिला को बुलाया गेस्टहाउस, फिर चार दिनों तक किया गैंगरेप

0

चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाना क्षेत्र से युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दरिंदों ने एक गेस्ट हाउस में युवती को बंधक बनाकर चार दिन तक रेप किया। युवती से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का मास्टरमाइंड गेस्ट हाउस का संचालक बताया जा रहा है। पुलिस ने संचालक समेत एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

मिला जानकारी के मुताबिक, मामला मनीमाजरा थाना क्षेत्र के बहरी इलाके का है। यहां कैंबवाला गांव के पास बने गेस्ट हाउस में युवती को बंधक बनाया गया था। चंडीगढ़ की ही रहने वाली पीड़िता को इस दौरान गेस्ट हाउस के एक कमरे में बंद रखा गया। इस दौरान चार दिनों तक उसके साथ कई लोगों ने बारी बारी से रेप किया। पीड़िता ने अपने पति को फोन करने की भी कोशिश की, लेकिन होटल संचालक सुनील कुमार ने उसका मोबाइल छीन लिया था।

चार दिन तक किया रेप

चार दिन बाद किसी तरह जान बचाकर पीड़िता गेस्ट हाउस से भागने में सफल रही। गेस्ट हाउस से बाहर आने के बाद उसने अपने पति को फोन कर अपने साथ बीती घटना का पूरी जानकारी दी। पीड़िता की शिकायत पर चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार

पुलिस ने संचालक सुनील कुमार उर्फ सनी समेत अन्य आरोपियों के ऊपर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता का मेडिकल करवाकर FIR दर्ज कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत पीड़िता का बयान भी दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी सनी और उसके एक साथी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नौकरी दिलाने के नाम पर गेस्ट हाउस में लूटी अस्मिता

दुष्कर्म पीड़िता ने बताया कि मुख्य आरोपी सनी उसे नौकरी दिलाने के नाम पर अपने गेस्ट हाउस लेकर गया था। लेकिन वहां पहुंचते ही सनी के कई साथी भी गेस्ट हाउस आ गये और युवती को उन्होंने गेस्ट हाउस के एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद सभी ने बारी-बारी से चार दिनों तक उसके साथ रेप किया।

loading...
शेयर करें