टिकटॉक पर वीडियो बनाना महिला को पड़ा भारी, भीड़ ने फाड़ दिए कपड़े

लाहौरः पाकिस्तान के लाहौर में स्वतंत्रता दिवस 14 अगस्त के दिन एक महिला को टिकटॉक पर वीडियो बनाना भारी पड़ गया, जिसका अंजाम बहुत बुरा हुआ। विदेशी मीडिया से मंगलवार को मिली खबरों के मुताबिक, यहां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वीडियो बनाते समय सेकड़ो लोगो ने मिलकर महिला के कपड़े फाड़ दिये और उसे हवा में उछाल दिया और उससे मारपीट भी की गई।

डॉन समाचार पत्र से खबर मिली है कि शिकायतकर्ता ने लाहौर के लॉरी अड्डा पुलिस थाने में इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है, शिकायत में कहा है कि वह अपने छह साथियों के साथ शनिवार को स्वतंत्रता दिवस पर मीनार ए पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी उंस दौरान वहां पर 300 से 400 लोगों ने मुझपर हमला बोल दिया।

भीड़ ने फाडे कपड़े

इतने अधिक लोग हमारी तरफ बढ़ने लगे थे। उन सभी लोगी ने मुझे ऐसे धक्का दे रहे थे कि खींच रहे हो तभी उन सभी लोगो ने मिलकर मेरे कपड़े फाड़ दिए। वहां पर कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की लेकिन भीड़ अधिक थी और उन्होंने मुझे हवा में उछालना जारी रखा।”

पुलिस महानिरीक्षक ने सख्त कार्रवाई के दिये निर्देश

लाहौर पुलिस अधिकारी ने बताया है कि शहर के ग्रेटर इकबाल पार्क में हुई इस घटना के मामले में मंगलवार को सैकड़ों लोगों के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शिकायत के मुताबिक, महिला की अंगूठी और कान की बालियां, उसके एक सहयोगी का मोबाइल फोन, पहचान पत्र और 15,000 रुपए नकद छीन लिए गए। लाहौर पुलिस महानिरीक्षक साजिद कियानी ने पुलिस अधीक्षक को घटना के संदिग्धों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

Related Articles