पति को मरवाने के लिए दी सुपारी, जज के फैसले से महिला का हुआ ये हाल

0

कैलिफॉर्निया। अपने ही पति को मरवाने के लिए महिला को सुपारी देना भारी पड़ गया। दरअसल महिला ने अपने पूर्व पति को मरवाने के अपने ट्रेनर को सुपारी दी थी। इसके लिए कोर्ट ने सजा के तौर पर महिला को 25 साल के लिए जेल भेजने का फैसला सुनाया। कार्ट में मौजूद आरोपी पत्नी को जैसे ही जज के द्वारा सजा सुनाई गई वह बेहोश होकर गिर पड़ी। जिस मामले के तहत महिला को सजा सुनाई गयी है वह साल 2016 में हुआ था। महिला और उसका पति  कोर्ट में अपने बेटे को लेकर केस लड़ रहे थे।

कैलिफॉर्निया की रहने वाली डायना लवज्वॉय ने अपने पति ग्रेग मुलवीहल पर हमला करवाने का दोषी पाया है। वहीं इस डायना ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति ने बेटे को मोलेस्ट किया था और उनका यौन शोषण करते रहे हैं। लेकिन इसके इतर सबूतों को देखते हुए डायना पर ही आरोप सिद्ध हुए। कहा गया कि ग्रेग को मरवाने के लिए अपने ट्रेनर की मदद ली थी जो उन्‍हें शूटिंग सिखाता था। जिसने महिला के पति को एक सूनसान स्‍थान पर गोली मारी जिससेस वह घायल हुआ। इसके लिए दोनों को 25 और 50 साल की सजा हुई है।

यह भी पढ़े- ईरान-इराक में तबाही मचाने के बाद अब भूकंप के झटकों से दहला दक्षिण कोरिया

साथ ही कोर्ट ने डायना को ग्रेग को 78 लाख रुपये देने को कहा है। सजा सुनते ही डायना के चेहरे पर हवाइयां उड़ गई, और बेहोश होकर गिर पड़ी। डायना की ऐसी दशा होते देख कोर्ट की कहने पर उन्‍हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। इनकी सजा की शुरुवात दिसंबर से शुरू होगी।

loading...
शेयर करें