महिला से लिपट कर सोता था अजगर, डॉक्टर ने बताई वजह तो पैरों तले जमीन खिसक गई

0

नई दिल्ली अक्सर हम अपने घरों में कुत्ते, बिल्ली, तोता या चिड़िया को पालते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई अजगर पालता है अगर सुना भी होगा तो ये नहीं सुना होगा कि कोई इसे खुद से लिपटा कर सोता है। जी हां, आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे अजगर के साथ लिपटकर सोने के लिए कुछ दिन फेसबुक पर काफी चर्चा में थीं।

यहां भी पढ़ें : अब तक नहीं देखा होगा सलमान का इतना बड़ा फैन, किया…

अजगर के साथ लिपटकर

हर रात अजगर के साथ लिपटकर सोती थी ये महिला 

दरअसल, एक महिला हर रात अपने पालतू अजगर के साथ सोया करती थी। 7 फुट के इस अजगर ने एक दिन खाना-पीना छोड़ दिया। कुछ दिन बाद महिला जब उसे वेटनरी डॉक्टर के पास ले गई तो उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया। डॉक्टर ने महिला से पूछा, ‘क्या आपका अजगर हर रात आपके साथ सोता है?’ महिला ने जवाब दिया ‘हां’, डॉक्टर ने फिर पूछा, ‘क्या ये आपसे लिपटता या फिर अपना पूरा शरीर स्ट्रेच करता है?’ इसके भी जवाब में महिला ने जवाब दिया ‘हां’। ये सुनकर डॉक्टर को तुरंत समझ आ गया कि मामला क्या है। उसके बाद डाक्टर ने जो बात बताई उसे सुनकर महिला के पांव तले ज़मीन ही खिसक गयी.

डॉक्टर ने बताया कि अजगर ने खाना पीना इसलिए छोड़ दिया है क्योंकि वह महिला के रूप में अपने दूसरे खाने की तैयारी कर रहा है। डॉक्टर ने बताया कि उसका पालतू जानवर उससे प्यार नहीं करता। अजगर उससे लिपटता और स्ट्रेच इसलिए करता है ताकि वो यह अंदाजा लगा सके कि उसकी खुद की लंबाई इतनी हुई है कि नहीं कि वो महिला को पूरा निगल जाए।

Edited by : Deepshikha Jaisawl

loading...
शेयर करें