दो साल की बेटी को गोद में लेकर रात को सप्राइज इंस्पेक्शन पर निकली ये महिला एसएसपी

0

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर की एसएसपी रुची वर्धन अपने एसएसपी होने के फर्ज के साथ एक मां का फर्ज भी बखूबी निभा रही हैं। रात को सप्राइज इंस्पेक्शन के लिए जा रही एसएसपी आपनी दो साल की बच्ची को गोद में लेकर निकली। इस निरीक्षण के दौरान वे शहर से लगभग 20 किलोमीटर दूर खुडैल इलाके तक पहुंच गई। उनके साथ उनकी पूरी टीम थी।

बच्ची को गोद में लेकर किसी इंस्पेक्शन खुडैल में कुल 45 मिनट रुककर उन्होंने थाना प्रभारी समेत वहां के पूरे स्टॉफ का रिकॉर्ड चेक किया। रुची ने स्टाफ की दिक्कतें भी सुनीं। उन्होंने वहां कहा कि पुलिस के कामकाज से जनता को कोई परेशानी न हो इसका खास ख्याल रखा जाए। बेटी को गोद में लेकर गश्त करने की रुची की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

पहले भी चर्चा में रहीं रुची वर्धन बता दें कि लोकसभा चुनाव और होली के चलते पुलिस इन दिनों सभी संवेदनशील इलाकों में फ्लैगमार्च निकाल रही है। बेटी को गोद में लेकर गश्त करने को लेकर चर्चा में आईं रुची पहले भी खबरों में रही हैं। जब उन्होंने बतौर आईपीएस जिम्मेदारी संभाली थी तो सास को हाथ पकड़कर खुद ऑफिस तक लाईं थीं और उनके पैर छूकर काम काज संभाला था। इस दौरान उनके पति बेटीऔर देवर भी साथ थे।

आईएएस बी चंद्रकला, रुची की ही तरह कई अधिकारियों के काम करने का तरीका उन्हें प्रसिद्ध कर देता है और ऐसे कामो कि वजह से ही हमेशा चर्चा में रहती है ऐसी ही एक आईएएस अधिकारी बी चंद्रकला हैं। दरअसल वे तब चर्चाओं में आईं थीं जब बुलंदशहर में कामकाज को लेकर अधिकारियों को डांटते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद तो मानों एक न एक बात के चलते वे चर्चा में बनी ही हुई हैं। ऐसी चर्चाओं के बाद ही सोशल मिडिया पर इनके फॉलोवर हैं।

loading...
शेयर करें