पति का दूसरे महिला के साथ अवैध संबंध होने से महिला ने उठाया ये कदम

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले में महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आग लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि महिला के पति का गांव में ही किसी महिला से अवैध संबंध जिसके कारण मृतक महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है।

इस घटना पर पुलिस का कहना है कि जरीगावां के उपेंद्र बीन की पत्नी हेमंती देवी, बेटी रागिनी कुमारी और चार माह के बच्चे की आग लगने से घर में ही मौत हो गई है। हालांकि आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि उपेंद्र बीन का गांव की ही किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था, जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। मामले को लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी थी लेकिन पति की आदत में सुधार नहीं हो रहा था। जिसके कारण महिला इसी बात से नाराज होकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतका के परिजनों ने उपेंद्र पर उनकी बेटी और बच्चों को जलाकर मार देने का आरोप लगाया है। हालांकि, उन्होंने इस बात की लिखित शिकायत पुलिस को अब तक नहीं दी है। घटना के बाद से उपेंद्र बीन और उसके पिता मौके से फरार हैं।

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पहली जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। उन्होंने कहा कि मृतका के मायके वालों के बयान का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button