बाथरूम में नहाने गई महिला, बच्ची ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया लाइव वीडियो

हाल ही में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक महिला अपने बाथरूम में नहा रही थी ठीक इसी दौरान उसकी छोटी बच्ची ने कुछ ऐसा कर दिया कि वह शर्मसार हो गई

डेस्क: सोशल मीडिया के इस दौर में स्मार्टफोन के बढ़ते उपयोग ने लोगों के कई मुश्किल काम आसान कर दिए है. मगर कई बार स्मार्टफोन ही परेशानी की बहुत बड़ी वजह बन जाता है . जैसे कि कई बार स्मार्टफोन से की गई छोटी सी चूक की वजह से लोगों को शर्मिंदा होना पड़ जाता है.हाल ही में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक महिला अपने बाथरूम में नहा रही थी ठीक इसी दौरान उसकी छोटी बच्ची ने कुछ ऐसा कर दिया कि वह शर्मसार हो गई. असल में बच्ची ने अपनी ही मां का वीडियो सोशल मीडिया लाइव कर दिया और महिला को पता भी नहीं चला .

बच्ची की वजह से माँ को पर होना पड़ा इंस्टाग्राम पर शर्मिंदा

एक रिपोर्ट के अनुसार महिला जब बाथरूम से बाहर निकली और उसने इंस्टाग्राम देखा तो उसके होश उड़ गए. इस महिला ने यह कहानी खुद सोशल मीडिया शेयर की है. महिला का कहना है कि यह घटना उसके साथ तब हुई जब वह बाथरूम में नहा रही थी.

इस दौरान उनकी छोटी बच्ची ने महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट को खोला और लाइव कर दिया और वह बाथरूम में महिला को रिकॉर्ड करने लगी. शुरुआत में तो महिला को पता नहीं चल पाया कि वह लाइव हो चुकी है. मगर जब उसने इंस्टा पर नॉटिफिकेशन देखा तो उसके होश उड़ गए, वह समझ गई कि इंस्टाग्राम लाइव हो गई थी.

ये देखते ही महिला ने फौरन वीडियो बंद किया और नॉटिफिकेशन देखकर जल्दी से वीडियो भी हटाया. फिलहाल अब महिला इस सदमें से बाहर आ चुकी है. महिला ने यह भी बताया कि उनकी बेटी बहुत छोटी है और वह खुद से भी पहले मोबाइल चला नहीं पाती थी. लेकिन वह अलग-अलग बटन दबाती रहती थी और शायद इसी वजह से उनका वीडियो इंस्टाग्राम लाइव हो गया था.

 

 

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी को जल्द से जल्द पार्टी का नेतृत्व करना चाहिए: सिद्धारमैया

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles