मंदिर में पूजा करने आई महिला को पुजारी ने पीटा, वीडियो हुआ वायरल

पुजारी के द्वारा महिला के साथ दुर्व्यवहार किए जाने का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वारयल कर दिया। यह खबर आग की तरह इलाके में फैल गई।

दरभंगा: उत्तर बिहार और नेपाल के श्रद्धालुओं के परम आस्था का केंद्र दरभंगा राज परिसर में स्थित श्यामा मंदिर के पुजारी के द्वारा एक महिला श्रद्धालु के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आ रहा हैं। दरअसल, एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि विक्षिप्त महिला मंदिर के दरवाजे पर पहुंची थी, जिसके बाल को पकड़कर पुजारी ने उसकी पिटाई कर दी।

पुजारी और महिला के बीच विवाद

पुजारी के द्वारा महिला के साथ दुर्व्यवहार किए जाने का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वारयल कर दिया। यह खबर आग की तरह इलाके में फैल गई। लोगों ने पुजारी की इस करतूत को लेकर मंदिर प्रबंधन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। जिसके बाद मंदिर प्रबंधन ने तत्काल पुजारी को तत्काल प्रभाव से हटा दिया और उससे स्पष्टीकरण की मांग करी है।

श्यामा मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचंद राय ने कहा, यह घटना मंदिर प्रबंधन के संज्ञान में आई है। वायरल वीडियो देखने के बाद मंदिर प्रबंधन ने संबंधित पुजारी से जब इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि एक विक्षिप्त महिला मंदिर में आई थी। वह मंदिर के बंद गेट को तोड़ने का प्रयास कर रही थी। रोकने पर महिला ने पुजारी पर भी हमला कर दिया। उसी के जवाब में पुजारी ने महिला को वहां से हटाने के लिए इस तरह का काम किया।

उन्होंने कहा, फिलहाल पुजारी को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है. इस मामले को लेकर मंदिर प्रबंधन बैठक करेगा, जिसके बाद संबंधित पुजारी पर कार्रवाई की जाएगी।

मंदिर प्रबंधक ने घटना पर खेद जताया

मंदिर प्रबंधक ने बताया कि इस तरह के कार्य किसी भी परिस्थिति में गलत हैं। मंदिर सभी तरह के भक्तों के लिए है। उन्होंने कहा कि अगर महिला विक्षिप्त भी है तो इसकी सूचना वहां के सुरक्षा गार्ड और पुलिस को दी जा सकती थी, लेकिन पुजारी ने ऐसा नहीं किया। महिला श्रद्धालु के साथ हुई इस घटना के लिए वह खेद व्यक्त करते हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के दबंग स्टार Salman Khan ने फिर से दिखाई दरियादिली

Related Articles