बाल ठीक कराने गई महिला, हेयरड्रेसर ने किया ऐसा कारनामा कि हटाने पड़े बाल

ग्रेट ब्रिटेन के मैनचेस्टर में एक महिला हेयरड्रेसर के पास गई जिससे की वो सबसे अलग दिख सके, लेकिन उसे नहीं पता था की उसके साथ ऐसा बुरा हश्र होगा की उसके बाल ही गायब हो जायेंगे।

ग्रेट ब्रिटेन: ग्रेट ब्रिटेन के मैनचेस्टर में एक महिला हेयरड्रेसर के पास गई जिससे की वो सबसे अलग दिख सके, लेकिन उसे नहीं पता था की उसके साथ ऐसा बुरा हश्र होगा की उसके बाल ही गायब हो जायेंगे। मामला यह है कि एमिली हंट नाम की महिला अपने बाल ठीक कराने के लिए एक हेयरड्रेसर के पास गई लेकिन शराब के नशे में उस हेयरड्रेसर ने उसके बाल गलत तरिके से काटे कर बिगाड़े तो थे और साथ ही उसके बालों में एक सुई भी छोड़ दी, जो उसकी सिर में बार-बार चुभ रही थी।

इस घटना को लेकर एमिली हंट ने अपने साथ घटित घटना को फेसबुक पर शेयर कर जानकारी साझा की, उसने बताया कि एक हेयरड्रेसर ने उसके बालों को 2020 का सबसे खराब हेयरस्टाइल कर दिया। शराब के नशे में उस हेयरड्रेसर ने बालों को बेहद खराब कर दिया कि उसके बाद उन्हें अपने बाल हटाने पड़े। इसे लेकर वो काफी ज्यादा रोने लगी।

ये भी पढ़े : अयोध्या को वैश्विक पहचान दिलाएगी केन्द्र और राज्य सरकार: सीएम योगी

इसके घटना के बाद महिला अपने एक हेयरड्रेसर दोस्त के यहां गई। वहां उन्होंने अपने बालों को सही कराया और उनके सिर से एक सुई निकाली जो उनकी सिर में बार-बार चुभ रही थी। 24 साल की एमिली हंट ने बताया कि उसके बाल काफी अच्छे थे, वो उनको हाइलाइट कराना चाहती थी। साथ ही कहा कि वह अपने बालों की हालत देखकर मरना चाहती थी, लेकिन दूसरे हेयरड्रेसर ने अब उनके बालों को काफी हद तक ठीक कर दिया है।
 

Related Articles

Back to top button