सहकारिता प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता रायबरेली के गलियों और पगडंडियों पर करेंगे प्रचार

लखनऊ: रायबरेली लोकसभा चुनाव 2019 मेंबीजेपी से जुड़े सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। ये गांव की गलियों और खेतों की  पगडंडियों  पर जाकर मतदाताओं को राष्ट्रहित में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

मतदाता जागरूकता अभियान को और धार देने के लिए जिले के सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक, सह संयोजक और मंडल प्रभारियों की 20 अप्रैल को एक बड़ी बैठक भी रखी गयी है। इस बैठक को बीजेपी संगठन महामंत्री सुनील बंसल, सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रभारी विद्यासागर सोनकर और उत्तर प्रदेश के सह-प्रभारी गोरधन झापड़िया सम्बोधित करेंगे।

बैठक की पूर्व तैयारी की दृष्टि से 13 अप्रैल को रायबरेली में पदाधिकारियों की बैठक होगी। तैयारियों को लेकर होने वाली बैठक को बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी और सहकारिता के क्षेत्रीय संयोजक मनीष साहनी भाग लेंगे।

रायबरेली जनपद के भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के सह संयोजक शुभम ने बताया कि वर्तमान समय में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी की भूमिका है। इस भूमिका में सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी कमर कसकर उतर चुके हैं। पार्टी के प्रमुख लोगों के निर्देश पर गांव गांव सम्पर्क अभियान का खाका तैयार है। गांवों की गलियों और पगडंडियों में सम्पर्क अभियान शुरु हो गया है।

Related Articles