दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूबर ने शो का उड़ाया मज़ाक तो, एकता ने दिया मुहंतोड़ जवाब

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री एकता कपूर के गुस्से से भला कौन वाकिफ नहीं होगा। आए दिन वह किसी न किसी की क्लास जरुर लगाती रहती हैं। हाल ही में उनके इस गुस्से का एक यूट्यूबर शिकार हुआ। यह नौबत तब आई जब दुनिया के सबसे बड़े यू ट्यूबर ने सोशल मीडिया पर उनके शो का मज़ाक उड़ाया। इस यूट्यूबर का नाम फेलिक्स एरविद उल्फ जेलबर्ग बताया जा रहा है।

कहा जाता है एकता से पंगा लेना भारी पड़ता है। पंगे लेने वाले को किसी भी हाल में वह बख्शती नहीं है। दरअसल फेलिक्स एरविद उल्फ जेलबर्ग या कहे तो PewDiePie के नाम से फेमस दुनिया के सबसे बड़े यू ट्यूबर्स ने एकता कपूर के शो कसम से के टाइटल सॉग की नक़ल करने की कोशिश की। जिसके बाद उन्होंने खराब क्वालिटी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ‘गुड क्वालिटी।’

https://twitter.com/pewdiepie/status/994132301901651968

खबरों की माने तो एकता को यूट्यूबर का ये अंदाज़ बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने भी गुस्से में उस शख्स को सोशल मीडिया पर ही जमकर लताड़ लगाई है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाई तू कौन है? कोई फिरंगी आर्टिस्ट है जिसे हम हायर करते हैं जब आरे को पेरिस बनाते है।

बात करें शो की तो कसम तेरे प्यार की भारतीय हिन्दी धारावाहिक है, जिसका प्रसारण कलर्स पर 7 मार्च 2016 से चल रहा है। इसका निर्माण एकता कपूर और शोभा कपूर ने किया है। इसमें कृतिका सेंगर और शरद मल्होत्रा मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

Related Articles