इस शख्स की X- Ray रिपोर्ट देश डॉक्टर भी हैरान, पेट से निकलें 2000 हजार रुपये के 263 सिक्के

0

भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा में रहने वाले एक लड़के के पेट से करीब 2000 रुपये के सिक्के निकले हैं।आपको सुनने में अजीब जरूर लगेगा लेकिन ये बात बिलकुल सच है। बल्कि सिर्फ 2000 रुपये के सिक्के ही नहीं उसके पेट से एक कुत्ता बांधने वाली स्टील की चेन, सेफ्टी पिन्स और लोहे की कीलें भी बरामद हुई हैं।

दरअसल, मरीज को डिप्रेशन की बीमारी थी। इसी बीमारी की वजह से वो मेटल की चीजें निगल जाता था। युवक बीते एक साल से मेटल की चीजें खा रहा था लेकिन उसने किसी से भी कुछ नहीं बताया था। फिर जब उसके पेट में दर्द होने लगा तो घरवालों ने डॉक्टर को दिखाया। पहले तो डॉक्टर समझ नहीं पाए और करीब 6 महीनों तक वो मरीज का टीवी का इलाज करते रहे। लेकिन जब लंबे इलाज के बाद भी मरीज की तबीयत में कोई असर नहीं पड़ा तो उसके परिजन उसे रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। डॉक्टर्स ने जब उसका साधारण एक्सरे करवाया तो वे खुद हैरान हो गए।

डॉक्टरों के पास मरीज की सर्जरी करने के अलावा और कोई चारा नहीं था, हालांकि सर्जरी में रिस्क था लेकिन डॉक्टरों ने ये रिस्क उठाया और युवक का ऑपरेशन किया, जिसमें से 2,000 रुपये के 1,2 और 5 के सिक्के निकले। इसके अलावा 2 किलो मेटल और कुत्ता बांधने वाली चेन अलग से निकली। डॉक्टर्स ने बताया कि युवक अभी खतरे से बाहर है यह नहीं कहा जा सकता लेकिन उसकी हालत अभी स्थिर है।

loading...
शेयर करें