चुनाव पहले प्रचार में बुरा फंसी योगी सरकार, सड़के दिखाई बंगाल की, फेक्ट्री दिखाई USA की

लखनऊ: प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से योगी सरकार उत्तर प्रदेश में अपने 5 साल के विकास कार्यो का प्रचार करना शुरू कर दिया है। प्रमुख अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के फर्स्ट पेज विज्ञापन में योगी आदित्यनाथ में बंगाल के फ्लाईओवर और अमेरिका की फैक्ट्री को यूपी में बीजेपी के विकास मॉडल के रूप में प्रस्तुत किया है।

बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं द्वारा व टीवी चैनल न्यूज़ व अखबार के माध्यम से प्रचार करने में जुटी है। वहीं योगी सरकार का एक एड कई स्थानों पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है, जिसका टाइटल था ट्रांसफॉर्मिंग उत्तर प्रदेश अंडर योगी सरकार। राष्ट्रीय अंग्रेजी में प्रकाशित एक पूरे पेज के विज्ञापन में कोलकाता के मां फ्लाईओवर की एक तस्वीर दिखाई गई।

इस एड में योगी आदित्यनाथ का बड़ा सा कटआउट बना हुआ है, नीचे तमाम इंफ्रास्ट्रक्चर दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन को लेकर योगी सरकार की जबरदस्त फजीहत हो रही है। इस एड को लेकर विपक्षी दलों ने उन्हें घेर लिया है। पं. बंगाल की टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने इस तस्वीर को लेकर ट्वीट करते हुए दावा किया कि इसमें दिख रहा फ्लाइओवर, कोलकाता का एमएए फ्लाईओवर है।

मोइत्रा का ट्वीट

मोइत्रा ने ट्वीट करके एक पोस्ट में लिखा है कि ठग योगी उत्तर प्रदेश के विज्ञापनों में कोलकाता के एमएए फ्लाईओवर, हमारे जेडब्ल्यू मैरियट पीली टैक्सियों के साथ…अपनी आत्मा या कम से कम अपनी एड एंजेसी बदल ले। इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

https://twitter.com/MahuaMoitra/status/1436934706503712773?s=19

संजय सिंह का ट्वीट

वहीं, इसके अलावा आम आदमी पार्टी यूपी अध्यक्ष संजय सिंह ने भी इस एड की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि ऐसा विकास न सुना होगा न देखा होगा. कलकत्ता का फ्लाईओवर खींचकर लखनऊ ले आये हमारे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ भले ही विज्ञापन में ले आये लेकिन लाये तो

https://twitter.com/SanjayAzadSln/status/1436922584801546241?s=19

Related Articles