योगी के विधायक ने कहा-हिंदुत्व बचाना है तो सभी हिन्‍दू पैदा करें पांच बच्चे

लखनऊ: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले बलिया जनपद के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि अगर हिन्दुओं की आबादी बढ़ानी है तो सभी हिन्‍दू कम से कम पांच बच्चे पैदा करें।

सुरेंद्र सिंह

उनका कहना है कि आज के दौर की मांग है कि हिंदू भी अपनी आबादी बढ़ाएं। हर महंत की इच्छा है कि हिन्‍दू युगल कम से कम पांच बच्चे पैदा करें। इससे भारतीय की ताकत बढ़ेगी। हिन्‍दुस्‍तान में हिन्‍दुत्‍व बना रहेगा। आपको बता दें कि आये दिन अपने विवादित बयानों को लेकर विधायक जी चर्चा में बने रहे थे हैं।

अभी दो दिन पहले ही उन्होंने राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी एक राजनैतिक विकलांग हैं। इनमे तो इन्सान के लक्षण ही नहीं है। अगर कोई समझदार इंसान आपसे गले नहीं मिलना चाहता तो सोकर उससे गले नहीं मिलते। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को स्वाभिमानी बताते हुए कहा कि उन्होंने संसद की मर्यादा का पालन किया और उनसे नहीं मिले।

इससे पहले वो विपक्ष को कौरव की सेना बता चुके हैं। बीते महीने विधायक सुरेंद्र सिंह ने बैरिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि साल 2019 का चुनाव इस्लाम और भगवान के बीच होगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष राष्ट्र विरोधी है इनका आका किसी का इस्लाम में बैठता है, किसी का इटली में बसता है। 2019 का चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होने जा रहा है। इसलिए भारत के लोगों, निर्णय कर लेना कि इस्लाम जीतेगा या भगवान जीतेगा।

वहीँ उन्नाव गैंग रेप कांड में उन्होंने आरोपी विधायक का पक्ष लेते हुए कहा था कि कोई तीन बच्चों की मां से रेप नहीं करता। वहीँ रेप पर एक और बयान देते हुए कहा कि भगवान राम भी आ जाएं तो वो भी रेप की घटनाओं को रोक नहीं पाएंगे।

Related Articles