युवक ने शादी का झांसा देकर किया रेप, युवती ने लगाया आरोप अश्लील वीडियो बनाने का

 

दुष्कर्म

बिहार के आरा में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना हुई. बहन के देवर ने पहले युवती से प्यार का नाटक किया. उसके बाद उससे शादी करने का झांसा दिया. युवती ने आरोप लगाया है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये मामला चरपोखरी थाना क्षेत्र के ठेंगवा गांव का है. बताया जा रहा है कि यहां की रहने वाली 18 वर्षीय युवती की बड़ी बहन का विवाह पांच साल पहले रोहतास जिले के दावध थाना क्षेत्र के गांव बभनौल निवासी युवक के साथ हुआ था. पीड़िता के घर वालों ने बताया कि शादी के बाद बहन का देवर राहुल उनके घर अक्सर आया जाया करता था.

बहन के देवर से युवती की नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ती गईं. उसने प्यार का नाटक किया और युवती से शादी करने का झांसा दिया. इसके बाद युवती के साथ दुष्कर्म कर दिया. युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने मोबाइल से उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो भी रिकॉर्ड कर ली. जब पीड़ित युवती ने शादी करने के लिए कहा, तो आरोपी युवक मुकर गया और उसकी तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लगा. इसके बाद युवती ने आपबीती परिजनों को बताई.

घरवालों ने किया शादी से इंकार:

युवती के साथ दुष्कर्म की जानकारी होने के बाद के घर वालों के होश उड़ गए. उन्होंने बदनामी के डर से पहले आरोपी युवक के घरवालों से बात कर, शादी करने के लिए कहा, लेकिन आरोपी के परिजनों ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया. पीड़िता के घर वालों ने पुलिस से शिकायत की.

पीड़ित युवती की शिकायत पर चरपोखरी थाना पुलिस ने आरोपी राहुल के ​खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप में FIR दर्ज की है. जिसके बाद पुलिस ने राहुल को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. उधर पुलिस ने पीड़ित युवती मेडिकल टेस्ट कराया है.

यह भी पढ़े:हाथरस पहुंचे संजय सिंह पर युवक ने फेंकी स्याही, बोला ‘PFI के दलालों वापस जाओ’

Related Articles