युवक ने महिला दरोगा को प्यार के जाल में फंसाया, दुष्कर्म करके लाखों रुपये खाते से उड़ाया

महराजगंज: यूपी के महराजगंज जिले में दूसरों की रक्षा करने पुलिस खुद शिकार हो गई। यहां के थाने में तैनात एक महिला दरोगा से एक युवक ने पहले झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया फिर उसके खाते से 10 लाख रुपये निकालकर फरार हो गया। महिला दरोगा ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके तलाश में जुट गई है।

महिला दरोगा ने तहरीर में लिखा है कि आरोपी कानपुर का रहने वाला है, उसने पहले प्यार के झांसे में लेकर संबंध बनाया। वह हमेशा अच्छे स्वभाव से पेश आता था, जिससे किसी को उसके चाल चलन पर कोई शक नहीं हो। आरोप है कि उसने महिला के बैंक खाते से दस लाख रुपये निकाल लिए।

जब आरोपी से इस संबंध में संपर्क किया गया तो उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया। बीते 21 जून को वह आया तो महिला दरोगा से छेड़छाड़ के साथ ही दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। महिला दरोगा ने जब चिलाना शुरू किया तो गला दबाकर जाने से मारने की कोशिश करने लगा। शोरगुल सुनकर पड़ोसी आए लेकिन उनको भी वह धमकी देने लगा।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनीष सिंह ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पर दुष्कर्म, छेड़छाड़ समेत अन्य धारा के तहत केस दर्ज करने किया है। सीओ सदर अजय सिंह चौहान ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles