युवक को सरेआम नंगा कर के खंभे में बांधकर गुंडों ने पीटकर किया अधमरा

0

उत्तर प्रदेश: लखनऊ के विकासनगर के सबौली गांव में कुछ गुंडों ने बृहस्पतिवार को एक युवक को सरेराह नंगा कर के खंभे से बांध दिया। उसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर अधमरा कर दिया। इस बीच किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दे दी।

वही मौके पर पुलिस के पहुंचते ही गुंडे वहा से भाग गये। पुलिस ने एक को मौके से हिरासत में ले लिया है। वहीं, पीड़ित के  भाई की तहरीर पर पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।विकासनगर के सबौली गांव निवासी रवि रावत टेढ़ी पुलिया स्थित सब्जी मंडी में आढ़ती का काम करता है। भाई सोनू के मुताबिक, बृहस्पतिवार दोपहर को रवि मंडी में था। इस बीच रंजिश रखने वाले अकील, नंदी वर्मा, शानू और मन्नू रावत लाठी-डंडे से लैस होकर आ धमके और रवि की पिटाई शुरू कर इसके बाद रवि को अगवा कर एक सुनसान स्थान पर ले गए।

जहां उसके कपड़े उतरवा लिए। इसके बाद बिजली के खंभे से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। यह देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही दबंग भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर एक आरोपी को दबोच लिया। जबकि चार भाग निकले।प्रभारी निरीक्षक विकासनगर वीरेंद्र सोनकर के मुताबिक, दो दिन पहले भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। इसके बाद आपस में सुलह समझौता कर लिया था। बृहस्पतिवार को दोबारा विवाद हुआ। सोनू की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट व एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है

loading...
शेयर करें