चलती ट्रेन में चढ़ रहा था युवक अचानक पैर फिसला तो पुलिसकर्मी ने किया ऐसा…

नई दिल्ली: अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर एक बहुत बड़ा हादसा होने से बाल बाल बच गया. बता दे की चलती ट्रेन में एक यात्री चढ़ रहा था, और उसका पैर फिसल गया वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में फंस गया. वहां मौजूद आरपीएफ के जवान ने उसकी जान बचाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. रेलवे मंत्रालय ने इस वीडियो को ट्वीट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफॉर्म से निकल रही थी. तभी एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा. उसने अपना संतुलन खोया और गिर गया.

इससे पहले कि वह आदमी प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच खाली जगह पर गिर पाता वहां मौजूद दो आरपीएफ जवानों ने उसको बचा लिया. आरपीएफ के जवानों ने यात्री को पकड़कर ट्रेन के अंदर धक्का दे दिया और उसकी जान बचा ली. रेलवे मंत्रालय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,आप फिट और स्मार्ट हों, लेकिन कृप्या करके चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश न करें.

इस वीडियो को मंगलवार सुबह ट्विटर पर शेयर किया गया था. अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज, 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में आरपीएफ जवान की खूब तारीफ कर रहे हैं.इससे पहले जून में ओडिशा के झारसुगुड़ा स्टेशन पर एक यात्री चलती ट्रेन से फिसल गया था. उसको भी जवानों ने बचाया था. वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

Related Articles