युवकों ने चौकी को बनाया रंगमंच, मचाया हुड़दंग, सोती रही यूपी पुलिस

आगरा: यूपी की आगरा पुलिस (Agra police) को लगता है उनके थाने चौकी सुरक्षित है और वहां कोई अपराधी नहीं घुस सकता। लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जो सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल रही है। थाना जगदीशपुरा की अवधपुरी चौकी (awadh puri chauki) के मंगलवार को वीडियो और तस्वीर वायरल हो रही है। चौकी (chauki) के अंदर एक वीडियो में गाना गाते हुए दूसरा दरोगा की कुर्सी पर बैठकर मेज पर पैर रखते हुए नजर आ रहे है।

मंगलवार की रात को वायरल हुई इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों ने थाना जगदीशपुरा पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। पुलिस ने चारों लड़को को पकड़ लिया है, आगे की कार्रवाई की जाएगी।

छह सेकेंड का वायरल वीडियो

वायरल वीडियो छह सेकेंड का है, इसमे देख सकते है कि अवधपुरी चौकी खाली पड़ी है और मेज पर दरोगा की कैप रखी है। लड़का भौकाल में जाकर कुर्सी पर बैठता है फिर मेज पर पैर रख लेता है। सामने से कोई वीडियो बना रहा है। दूसरा वीडियो नौ सेकंड का है, इसमें एक लड़का मेज पर खड़ा है। दो फर्श पर खड़े हैं। इनमें से ही एक गाना गा रहा है। चौथा सामने खड़े होकर वीडियो बना रहा है।

हुई कार्रवाई

जगदीशपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने इस मामले में बताया कि ये वीडियो अवधपुरी चौकी का है। अवधपुरी चौकी प्रभारी योगेंद्र कुमार हैं। वह तीन दिन पहले मीटिग में गए हुए थे, तब यह वीडियो बनाया गया। चौकी पर युवक किसी काम से आए होंगे तभी चौकी को खाली देखकर वीडियो बना लिया। उन्होंने बताया चौकी पर निगरानी ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी के विरुद्ध विभागीय जांच व वीडियो में दोषी आर्यन,गोलू, हर्षित व आदित्य को गिरफ्तार करते हुए, अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Related Articles