बालिका वधू की इस एक्ट्रेस पर लगा चोरी का आरोप

0

Smita-Bansal-in-Balika-Vadhuगुड़गांव। छोटे पर्दे के फेमस टीवी सीरियल बालिका बधू में सुमित्रा का रोल करने वाली स्मिता बंसल पर चोरी करने का आरोप लगा है। ये आरोप किसी बाहरी ने नहीं बल्कि उनकी एनआरआई भाभी मेघा गुप्ता ने लगाया है। मेघा ने सिर्फ स्मिता पह ही नहीं बल्कि अपने पति सौरभ और सास-ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, मारपीट और जाने से मारने की धमकी देने के आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला

मामला यह है कि 2009 में मेघा की शादी जयपुर के सौरभ बंसल से हुई थी। लंदन में सौरभ एडवोकेट हैं। यही कारण है कि शादी के बाद मार्च 2009 में मेघा भी सौरभ के साथ लंदन चली गईं।

मेघा ने ससुरालवालों के कहने पर जॉब करनी शुरू कर दी। आरोप है कि मेघा की सैलरी पति व उसके ससुर लेने लगे। पुलिस को दी शिकायत में मेघा ने बताया कि करीब 50 लाख से ज्यादा रकम वो सैलरी से अपने पति को दे चुकी हैं। मार्च 2010 में एक शादी में जब वो जयपुर आईं तो देखा कि ननद स्मिता बंसल ने उनके गहने पहने हुए थे।

उन्होंने स्मिता पर उनके गहने चोरी करने का आरोप लगाया। मेघा का ये भी आरोप है कि उनके ससुरालवाले इसी दौरान उनसे दहेज के लिए मारपीट करने लगे। इसके बाद जून 2015 में वो मायके आ गई। ससुरालवालों ने उसे जयपुर आने से मना कर दिया। यह भी आरोप है कि बिना उसके अनुमति के पति ने उसे तलाक दे दिया है। इसके बाद जब उसने ससुराल से अपने गहने, मासिक वेतन के रुपए मांगे तो ससुराल वालों ने साफ इंकार कर दिया।

इस पर पीड़िता ने अक्टूबर महीने में गुड़गांव पुलिस को शिकायत दी थी। इसके बाद वुमन सेल में मामले को लेकर काउंसिलिंग भी चली, लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ इसके बाद महिला थाना पुलिस ने एफआईआर संख्या 53 दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loading...
शेयर करें