फिर हुआ एक मासूम सी गुड़िया का रेप, स्कूल लाइफ गार्ड गिरफ्तार

0

ग्रेटर नोएडा। देश में रेप जैसे संगीन अपराध बंद होने का नाम ही नहीं ले रहे है। ग्रेटर नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल(DPS)  में एक और रेप का मामला सामने आया है, जिसमे साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

लेकिन परिजनो का कहना है कि स्कूल प्रबंधन दो दिन तक इसे दबाने में जुटा रहा। पेरेंट्स को गुरुवार रात में ही मेडिकल जांच से बच्ची के साथ दुष्कर्म होने का पता चल गया था।

बच्ची का इलाज करा कर शुक्रवार सुबह आरोपी का पता लगाने के लिए स्कूल पहुंचे। वहां स्कूल के स्वीमिंग पूल पर तैनात लाइफ गार्ड को देखते ही बच्ची ने अंगुली से इशारा किया और चीख-चीख कर रोने लगी। यह देखकर आरोपी वहां से भाग निकला। पेरेंट्स के मुताबिक जब स्कूल मैनेजमेंट ने कोई कदम नहीं उठाया तो वे शुक्रवार शाम पुलिस के पास पहुंचे।

फिलहाल, सूरजपुर थाने की पुलिस ने शनिवार को लाइफ गार्ड को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम चंडी दास है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में स्कूल मैनेजमेंट ने भी पुलिस को सूचना नहीं दी है। जांच के बाद स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें