फिर हुए रिश्ते शर्मशार, पत्नी के लिए बेटे ने ली बाप की जान

नई दिल्ली। आज कल इस कलयुगी युग में रिश्ते बदलते दिख रहे हैं, रिश्तो की महत्वता खत्म होती दिखायी दे रही है, फिर चाहे वो मां-बेटी का रिशता हो या बाप-बेटे का। एक ऐसा ही मामला यूपी के आजमगढ़ जिले से आया है जहां एक गांव में सास और बहू के झगड़े को लेकर पिता और पुत्र के बीच मारपीट होने लगी, जिसमे बेटे ने पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

घटना के संबंध में मृत वृद्ध की पत्नी ने अपने बेटे और बहू के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले की जांच की जा रही है। सूत्रो के अनुसार यह पता चला है की मृतक जगपथ राम (70) बिलरियागंज थाना क्षेत्र के शांतिपुर पथरपुरवा गांव का रहने वाला था। जगपथ राम की पहली पत्नी की मौत हो गयी थी उससे दो बेटे रामबचन और रामधनी हैं। इनमें से एक बेटा पंजाब में रहता है, जबकि दूसरा गांव में ही अलग मकान बनाकर रहता है।

पहली पत्नी की मौत के बाद जगपत ने अपनी पत्नी की छोटी बहन सुशिला से शादी कर ली जिससे उसे एक बेटा रंजतन (40) है। रामजतन महराजगंज बाजार में दुकान चलाता है। वह अपनी पत्नी सरिता के साथ रहता है।

शनिवार की देर शाम किसी बात को लेकर सास सुशीला और बहू सरिता के बीच लड़ाई हो गई। इस दौरान जगपत और उसका बेटा रामजतन भी पहुंच गए। जिसमे पिता और पुत्र अपनी अपनी पत्नी के बचाव मे लड़ने लगे झगड़ा और बढ़ने के कारण दोनों के बीच लठिया चलने लगी जिसमे दोनों ही घायल हो गये । घटना के बाद गांव के लोग मौके पर जुटे और बीच बचाव कर घायलों को अस्पताल ले जाने का प्रबंध करने लगे। तभी जगपत राम की मौत हो गई

सूत्रो के अनुसार पता चला है की सिर में चोट लगने से पिता जगपत की मौत हो गई। मामला दर्ज कर पुलिस ने रामजतन की पत्नी सरिता को गिरफ्तार कर उसका चलान कर दिया।

 

Related Articles