… तो ये है पीएम मोदी का फेवरेट टीवी शो, टाइम मिलते ही देखना नहीं भूलते

मुंबई। क्या आप जानते हैं कि पीएम मोदी का फेवरेट सीरियल कौन सा है? चलिए हम बता देते हैं, पीएम मोदी को फेमस कॉमेडी शो खिचड़ी बहुत पसंद है और हो भी क्यों न आखिर पीएम मोदी गुजराती हैं और ये सीरियल भी गुजराती बेस्ड है। हाल ही में पीएम मोदी ने खिचड़ी की पूरी टीम से मुलाकात भी की है।

पीएम मोदी

ऐक्टर-प्रड्यूसर जेडी मजीठीया को यह बात हमेशा से ही पता थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनका कॉमिडी शो खिचड़ी पसंद है। बाद में जब इस शो पर फिल्म बनाई गई तो मजीठिया ने यह फिल्म प्रधानमंत्री को भी दिखाई थी। मजीठिया बताते हैं, ‘उन्हें फिल्म पसंद आई थी और उन्होंने यह भी सजेस्ट किया था कि इसका पार्ट 2 भी बनाया जाए।’

अब इस शो का सीजन 2 आ रहा है तो उन्होंने प्रधानमंत्री तक दोबारा पहुंचने की कोशिश की। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सभी काफी एक्साइटेड थे।

इस मुलाकात के बारे में मजीठिया ने बताया, ‘उन्होंने हमसे पूछा, ‘खिचड़ी केवी पाकी छे (इस बार खिचड़ी कैसी बनी है?)’ हमने उनसे फिल्म के कुछ हिस्से देखने की गुजारिश की।’

बता दें, खिचड़ी एक गुजराती परिवार की कहानी है। इस जॉइंट फैमिली के समस्याओं के सुलझाने के अपने अलग तरीके हैं। इस शो में अनंग देसाई, राजीव मेहता और पंदना पाठक जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। ये सीरियल सिर्फ पीएम मोदी का ही नहीं बल्कि सभी का फेवरेट है।

Related Articles