फिर गिरी सलमान पर गाज, अदालत ने मुकदमा दर्ज करने का दिया आदेश

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता  सलमान खान  एक बार फिर से मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं। बिहार की एक अदालत ने उनके खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। बता दें कि सलमान के खिलाफ ये आदेश मुजफ्फरपुर पूर्वी के एसडीजीएम ने दिया है जिसके बाद मिठनापुर थाने में केस दर्ज होगा।यह पूरा मामला उनकी फिल्म लवरात्रि से जुड़ा है, जिसको लेकर सलमान खान के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया है। प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म लवरात्रि के मामले में सलमान के साथ-साथ 76 अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है। लवरात्रि फिल्म की टीम पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है।

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर की सीजीएम अदालत में सलमान खान के खिलाफ केस दाखिल किया गया है। इस केस में सलमान खान, फिल्म के लीड हीरो आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, अंशुमान झा, राम कपूर समेत 76 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया गया है।

इससे पहले भी फिल्म के नाम को लेकर काफी हंगामा किया जा चुका है। ‘लवरात्रि’ को लेकर वीएचपी ने कहा था कि फिल्म से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, इसलिए इसकी स्क्रीनिंग नहीं होने दी जाएगी।

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में एक जोड़े की लव स्टोरी दिखाई है, जिनका प्यार नवरात्रि के दौरान परवान चढ़ता है। फिल्म में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन लीड किरदार में हैं।

loading...
शेयर करें