फिर शर्मशार हुए रिश्ते, प्रेमी के लिए पिता को भी नहीं बख्शा

0

 लुधियाना। ‘पिता है तो दुनिया में ख़ुशी है पिता नहीं तो सब वीरान’, कहते हैं कि पिता का साया अगर बच्चे के सिर पर हो तो बच्चा हमेशा सफल होगा लेकिन जब खुद बच्चे पिता का साया अपने सिर से हटा दें तो? ऐसा ही एक मामला सामने आया है, लुधियाना के रहने वाले कुलदीप सिंह जो कि एक रेलवे कर्मचारी थे, उनको क्या पता था कि उनकी खुद की बेटी उनके साथ ऐसा कर बैठेगी।

कुलदीप सिंह ने अपनी बेटी को प्रेम प्रसंग के लिए डांटने की कीमत अपनी मौत के साथ चुकाई, बेटी ने अपने ही पिता की सुपारी देकर हत्या करवा दी, सूत्रों के मुताबिक यह पता चला है कि घटना लुधियाना के हैबोवाल क्षेत्र के अजीत नगर की है। बीते शुक्रवार को उनके घर में घुस कर उनकी हत्या कर दी गयी, हत्या की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला लूट में हत्या का लग रहा था।

इस मामले में बेटी ने अपने साथ मां को भी पिता की हत्या करवाने में शामिल किया। मां का कहना है कि बेटी ने उन्हें यह बताया था कि, उसके पिता उसका यौन शोषण करते थे और उसे रोज तंग करते थे। जब पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू की तो उन्हें घर वालों पर शक हुआ और उन्होंने मृतक की बेटी सुगंधा, पत्नी गीता और सुगंधा के प्रेमी तरुण कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कि तो हत्या की पूरी कहानी सामने आ गई।

प्रेम में बाधा आने के कारण उसने अपने पिता को ही रास्ते से हटा दिया। हत्या की अरोपी बेटी ने पूछताछ के दौरान बताया कि, एक दिन पिता ने उसको अपने प्रेमी के साथ फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था, पिता ने उसका फोन लेकर कर बेटी को सलाह दी कि वो तरुण से न मिले। पिता की रोक टोक से बेटी के दिल में उनके प्रति नफरत बैठ गयी, उसने पिता को मरवाने के लिए तरुण के दोस्त सागर जो कि एक पेशावर मुजरिम है, उसको हत्या के लिए 2.5 लाख की सुपारी दी।

अगले दिन यानि शुक्रवार को सागर ने अपने कुछ बदमाश दोस्तों के साथ मिलकर कुलदीप सिंह की हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए बदमाशों ने इस पूरे मामले को लूट के दौरान हत्या की शकल देने की कोशिश की और हत्या के बाद 2 मोबाइल और एक बाइक ले गए। हलांकि सूत्रों के मुताबिक यह पता चला है कि हत्या की सुपारी देने वाली बेटी और उसका प्रेमी और मृतक की पत्नी अभी पुलिस के हिरासत में है, लेकिन हत्या करने वाला सागर अपने दोस्तों के साथ फरार है पुलिस उनकी तलाश में है।

loading...
शेयर करें