फिर इंसानियत हुई शर्मसार युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट, मेदांता अस्पताल में भर्ती, आरोपी गिरफ्तार

 

सामूहिक दुष्कर्म
सामूहिक दुष्कर्म

गुरुग्राम: गुरुग्राम डीएलएफ-2 में स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में शनिवार रात एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट का मामला सामने आया है युवती को गंभीर चोटें आई हैं,जिसके बाद पीड़िता को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को रात को ही अपनी गिरफ्त में ले लिया था. डीएलएफ-2 थाना पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उन्हें आज सोमवार को अदालत में पेश किया जायेगा।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता दिल्ली के कालकाजी की रहने वाली है। उसकी काफी समय से पंकज नामक युवक से पहचान थी। पंकज ने शनिवार रात उसे डीएलएफ-2 स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में मिलने के लिए बुलाया थ।

युवती को लाने के लिए पंकज ने अपने दो साथियों को सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन भेजा था। युवती जब वहां पहुंची तो देखा कि पहले से ही पंकज के साथ एक और युवक मौजूद था। चारों लोगों ने उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे।

युवती के विरोध करने पर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे पीटा। डीएलएफ-2 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को सेक्टर-10 के अस्पताल में ले गई, जहां से उसको मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया गया।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पवन, पंकज, गोविंद और रंजन को रात में ही अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया था। चारों लोगों मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और डिलीवरी बॉय का काम करते हैं.

यह भी पढ़े:CLAT 2020: CLAT 2020 का रिजल्ट आज किया जायेगा घोषित, यहां देख सकते है रिजल्ट

Related Articles