इंग्लैंड के इस गलत रिव्यू को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हो रही आलोचना

नई दिल्ली: क्रिकेट में इन दिनों DRS यानी डिसीजन रिव्यू सिस्टम का खूब बोलबाला चल रहा है। ऐसे में DRS लेने के लिए खिलाड़ी कभी कभी बड़ी गलतियां कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे T20 मैच में देखने को मिला। जिसमें इंग्लैंड की तरफ से आदिल रशीद की गेंद पर एरॉन फिंच के खिलाफ ऐसा रीव्यू मांगा, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

गलत रिव्यू से टीम शर्मिदा

रविवार को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच साउथैम्टन में खेले गए दूसरे T20 मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद इंग्लैंड टीम को भी शर्मिदा होना पड़ा। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम की बैटिंग के दौरान पावरप्ले खत्म होने के बाद, इंग्लैंड टीम ने अपने लेग स्पिनर आदिल रशीद को गेंद थमाई। रशीद ने इस ओवर की तीसरी गेंद आरोन फिंच को फेंकी तो उन्होंने शानदार तरीके उसे डिफेंस कर दिया। जिसके बाद इंग्लैंड टीम को लगा कि गेंद फिंच के पैड पर लगी है। और वो विकेट के सामने हैं।

जिसपर खिलाड़ियों ने LBW आउट के लिए अपील की। लेकिन अपील को अंपायर ने नकार दिया। वहीं इंग्लैंड टीम को लगा कि आउट है तो टीम ने DRS(रिव्यू) लिया। रिव्यू को जब कैमरे में दिखाया गया तो उसमे साफ दिख रहा था कि गेंद फिंच के पैड पर नहीं बल्कि बैट के बीचो बीच में लगी है। ये देखकर इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी बहुत शर्मिदा हुए।

रिव्यू को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक

इस रिव्यू के बाद इंग्लैंड टीम को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के मजाक बनाए जा रहे हैं। कई लोगों ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- अगर बैड रिव्यू को लेकर अवॉर्ड रखा जाएगा, तो इंग्लैंड इसे आराम से जीत लेगा।

Related Articles

Back to top button