सियासी गलियारों में हलचल, Sonu Sood ने कि दिल्ली के CM से मुलाकात

कई राजनेताओं ने भी कोरोनोवायरस प्रकोप के दौरान उनकी निस्वार्थ सेवाओं के लिए उनकी प्रशंसा की थी।

नई दिल्ली: अभिनेता Sonu Sood ने शुक्रवार को CM Arvind Kejriwal से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सूद अपने असाधारण परोपकारी और मानवीय कार्यों के लिए सुर्खियों में छा गए थे, कई राजनेताओं ने भी कोरोनोवायरस प्रकोप के दौरान उनकी निस्वार्थ सेवाओं के लिए उनकी प्रशंसा की थी।

क्या Sonu की आम आदमी पार्टी में इंट्री

हालांकि सूद के केजरीवाल से मिलने का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन अभिनेता और न ही आम आदमी पार्टी की ओर से इस बारे में कोई स्पष्टता नहीं है कि बैठक किस बारे में थी, हालांकि, अटकलें लगाई जा रही हैं कि बैठक को पंजाब विधानसभा चुनाव से जोड़ा जा रहा है। मालूम हो कि अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं और पंजाब एक ऐसा राज्य है, जहां आम आदमी पार्टी अपनी मौजूदगी मजबूत करने की कोशिश कर रही है।

पता चला है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी सूद की इस संकट काल में की गई सेवा से प्रेरित हैं। साथ ही, जब कोरोना की दूसरी लहर के बीच सीबीएसई की परीक्षाएं होने वाली थीं, तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अभिनेता सोनू सूद ने केंद्र सरकार से मांग की थी कि वह स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए परीक्षा रद्द करे।

हालांकि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने घोषणा की थी कि परीक्षाएं 4 मई से होंगी, लेकिन केंद्र सरकार ने आखिरकार परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया। इसके कारण कई लोगों ने अभिनेता और दिल्ली के सीएम को उनके हस्तक्षेप के लिए बधाई दी।

यह भी पढ़ें: Acharya Swami Vivekananda : कल के झगड़े से दूर रहें।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles