Maharashtra में मचा घमासान, जानिये क्या बोले फडणवीस और शरद पवार?

महाराष्ट्र: पूर्व पुलिस कमिश्नर ( Police Commissioner ) परमबीर सिंह ( Parambir Singh ) की ओर से राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर आरोप लगाए जाने के बाद प्रदेश में हालात तेजी से बदल रहे हैं। इसपर अब विपक्ष महाराष्ट्र सरकार ( Government of Maharashtra ) पर जमकर हमला बोल रहा है। अनिल देशमुख ( Anil Deshmukh ) पर लगाए गए आरोप को लेकर अब NCP के प्रमुख शरद पवार ( Sharad Pawar ) और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नेता देवेंद्र फडणवीस ( Devendra Fadnavis ) का बड़ा बयान सामने आया है।

पवार का बड़ा बयान

मुंबई ( Mumbai ) के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह के CM को चिठ्ठी लिखने पर NCP चीफ शरद पवार ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर लगे आरोप गंभीर हैं। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री ( Home Minister ) के खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच करने का निर्णय लेने का पूर्ण अधिकार महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के पास है।

शरद पवार ने विपक्ष को जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि ये सब सरकार (महाराष्ट्र) को गिराने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं या नहीं। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि सरकार पर इसका कोई असर नहीं होगा।

फडणवीस ने बोला हमला

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि शरद पवार साहब महाराष्ट्र सरकार को बचाने की ज़िम्मेदारी अपने कंधे पर लिए हुए हैं क्योंकि उन्होंने ही इस सरकार को बनाया है, इसलिए वो मानते हैं कि वो अपने प्रोडक्ट को सुरक्षित रखें।

फडणवीस ने कहा कि गृह विभाग के कारोबार पर सवाल उठाने वाले परम बीर सिंह पहले व्यक्ति नहीं है इससे पहले महाराष्ट्र के डीजी सुबोध जायसवाल ने गृह विभाग में होने वाली रिश्वतखोरी, तबादला के बारे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को एक रिपोर्ट सौंपी थी। लेकिन CM ने इस पर कार्रवाई नहीं की।

यह भी पढ़ें: ‘BJP ने आपसे कहा था कि 25 लाख रोजगार मिलेंगे, क्या वो मिले’

Related Articles