बातों बातों में मचा बवाल, राजा भैया और कैबिनेट मंत्री के समर्थकों में चले लाठी-डंडे

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही राजनीति नाटक यूपी के प्रयागराज में शुरू हो चुका है। कुंडा विधायक और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के समर्थकों ने शुक्रवार को देर शाम शहर के बहादुरगंज में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के आवास के पास हंगामा करके नारेवाजी की।

सभी समर्थकों ने मंत्री नंदी पर रघुराज प्रताप के खिलाफ कथित अर्नगल टिप्पणी करने के आरोप में नाराजगी जहीर की थी। जब समर्थकों द्वारा शोरगुल होने की जानकारी मिलने पर मंत्री नंदी के समर्थक भी पहुंच गए, जिस पर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इस बारे में खबर पाकर पहुंची पुलिस ने चार युवकों को पकड़ा और कोतवाली ले गई।

पहले नारेबाजी फिर मारपीट

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर शाम को छह-सात लोग अचानक बहादुरगंज स्थित सुलाकी चौराहे के पास पहुंचे। यहीं कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का आवास के पास राजा भैया के समर्थकों ने मंत्री के खिलाफ नारेबाजी शुरू की। इसी बीच मंत्री के समर्थक भी वहां पहुंच गए। उन्होंने नारेबाजी कर रहे युवकों को रोकने की कोशिश की तो झड़प हो गई। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगा।

चार हिरासत में

इस भिड़ंत के बाद अफरातफरी मच गई। जिसके बाद कोतवाली समेत आसपास के थाने की पुलिस फोर्स वहां पहुंची। नारेबाजी करने वाले चार युवकों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने जिन्हें पकड़ा है उनमें से सभी रघुराज के समर्थक और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के कार्यकर्ता हैं।

पुलिस लगा रही पता

सीओ प्रथम सत्येंद्र तिवारी का कहना है कि मारपीट जैसी कोई घटना नहीं हुई है। कुछ युवक सुलाकी चौराहे के पास अचानक पहुंचे और नारेबाजी करने लगे थे जिनको पकड़ लिया गया। इन सभी से पूछताछ की जा रही है कि ये किन कारणों से और किसके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles