इबादत के घर में मची चीखपुकार, जुमे की नमाज अदा कर रहें लोगो पर गिरी दीवार

मेरठ: यूपी के मेरठ में जुमे की नमाज के दौरान आज शुक्रवार एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां के लिसाड़ी गेट थाना इलाके में नमाज पढ़ने के वक्त अचानक से एक मस्जिद की दीवार (masjid wall fallen) गिर गई। दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की खबर लगते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और दो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तीन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में अहमदनगर स्थित एक मस्जिद है, आज इसी मस्जिद के अंदर करीब 40 लोग जुमे की नमाज अदा कर रहे थे, तभी अचानक दूसरी मंजिल की एक दीवार नमाजियों पर गिर गई। इसमें 9 लोग मलबे में दब गए। इस घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से मलबे में दबे लोगों को निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

कुछ लोगो ने इस हादसे की वजह दो दिन पहले मेरठ में हुई बारिश को बताया है। माना जा रहा है कि बारिश का पानी दीवार में चला गया और वह कमजोर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट सत्येंद्र कुमार ने बताया की घटना की जांच कराई जा रही है।

Related Articles