राजनीति में मची हलचल, प्रियंका गांधी के करीबी ने इन्हें दिया सीएम बनने का आशीर्वाद

जयपुर: राजस्थान में कुछ दिनों से शांत रही सियासत एक बार गरमा गई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल के राजस्थान यात्रा पहुंचने से पहले सचिन पायलट को लेकर चर्चा मच गई है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के राजस्थान दौरे से ही तय होगा कि सचिन पायलट अब भी उनकी पसंद हैं या नहीं क्योंकि सचिन पायलट के बगावत के बाद हुई वापसी पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पायलट को लेकर खामोश हैं। राजस्थान में इस समय जो राजनीतिक हलचल मची है उसकी तीन वजह है।

पहली वजह है सचिन पायलट जो राहुल गांधी के नजदीक माने जाते है और इस बार राजस्थान ने राहुल की कि किसानों की ट्रेक्टर रैली में क्या जगह होगी? दूसरी वजह से है राहुल गांधी से पहले पूर्वी राजस्थान में पायलट की किसान रैलियां धमाकेदार रही है। पायलट के प्रभाव वाले पूर्वी राजस्थान के बजाय अशोक गहलोत के प्रभाव वाले पश्चिम राजस्थान को चुना।

ये भी पढ़ें : सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने दी बड़ी राहत, आर्म्स एक्ट से जुड़ा था मामला

तीसरी वजह है सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनने का आशिर्वाद मिलना। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के नजदीकी माने जाने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम के दो शब्दों में किए गए एक सोशल मीडिया पर कमेंट से साबित हो रहा है कि, उन्होंने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया है। पायलट की भरतपुर में रैली की तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए प्रमोद कृष्णन ने मुख्यमंत्री भव लिखकर रीट्वीट किया है। दी गई इन टिप्पणियों से राजस्थान कांग्रेस की सियासत गरमाई हुई है।

ये भी पढ़ें : ब्रिटिश साइंटिस्ट ने जाहिर की चिंता, नए कोरोना वायरस से मच सकती है तबाही

Related Articles

Back to top button