राजधानी में मचा हड़कंप, लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, हिरासत में इतने लोग

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Capital Delhi ) में उस समय हड़कंप मच गया जब खान मार्केट के पास अज्ञात लोग पाकिस्तान जिंदाबाद ( Pakistan Zindabad ) के नारे लगाते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

राजधानी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पीएस तुगलक रोड में रात करीब 1 बजे एक PCR कॉल आई कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए दिए हैं। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवक, तीन युवती और एक किशोर को हिरासत में ले लिया है।

इंडिया गेट घूमने आया था परिवार

पुलिस ने जब इन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो पता चला कि ये परिवार अपने बच्चे के साथ इंडिया गेट घूमने आए थे। इसके लिए इन लोगों ने युलु बाइक किराए पर ली थी। बाइक को किराए पर लेकर रेस लगाई और एक दूसरे का नाम देश के नाम पर रखा, इसमें पाकिस्तान का नाम भी शामिल था।

रेस के दौरान जिस युवक का नाम पाकिस्तान था उसका हौंसला बढ़ाने के लिए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। जिसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इन लोगों से पूछताछ की। पुलिस इन लोगों के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: भारत-चीन सीमा पर तनाव, दोनों देशों के कमांडर होंगे आमने-सामने

Related Articles